रील्स के ऑरिजनल कंटेंट बनाने वालों को कितना पैसा देगा, जानिए

रील्स के ऑरिजनल कंटेंट बनाने वालों को कितना पैसा देगा, जानिए

Facebook Bonus Programme: मेटा ने पर अपने शॉर्ट-वीडियो मेकिंग रील्स पर क्रिएटर्स को इनेबल करने घोषणा की है, जो कि टिकटॉक कंपटीटर है, ऑरिजनल कंटेंट के लिए क्रिएटर्स हर हर महीना $ 4,000 (करीब 3.07 रुपये रुपये) तक कमाते कमाते. कंपनी फेसबुक की प्रोत्साहित करने के लिए “चैलेंज” पेश कर है, एक नया प्रोत्साहन रील प्ले बोनस प्रोग्राम क्रिएटर्स की मदद मदद करता.

मेटा ने कि यह एडजस्ट कर रहा है पेमेंट की कैल्कुलेशन कैसे की है, जिसका उद्देश्य के अलग अलग साइज के क्रिएटर्स को सम्मानित करना है जो “लोगों के के साथ हाई हाई क्वालिटी कंटेंट” बना बना रहे.

फेसबुक का ‘चेलेंज’ ज्यादा पेमेंट तक के लिए बोनस की एक सीरीज माध्यम से जाने का एक नया तरीका. मेटा ने बयान में कहा, “प्रोग्राम में हर हर महीना इस सीरीज में ले सकता है. उदाहरण के जब आपकी 5 रील्स 100 प्ले तक पहुंच जाएंगी तो आप 20 डॉलर

जब क्रिएटर चेंलेंज कंपलीट कर लेंगे तो अगला चेलेंज अनलॉक जाएगा. “उदाहरण लिए, जब कोई क्रिएटर ऊपर गए 5 रील चेंलेंज उदाहरण पूरा करता है, तो वह अगले में पहुंच जाएगा. डॉलर कमाती है,” सोशल नेटवर्क ने सूचित किया.

‘चैलेंज’ पर क्रिएटर्स की हर हर 30-दिन बोनस अवधि की शुरुआत में # 1 पर रीसेट हो. कंपनी ने कि वह फेसबुक पर रील्स प्ले के लिए भी इनसाइट्स को रोल कर रही है.

यह भी पढ़ें: Budget Smartphone: 6000 रुपये के बजट आते हैं ये स्मार्टफोन जानिए लिए कौनसा है फिट फिट

यह भी पढ़ें: Nearby से एंड्रॉयड में कैसे करें फाइल शेयर, ये रहा प्रोसेस प्रोसेस

See also  Eldest Souls Review - What a rush

Reference-www.abplive.com