ऐसा मौका फिर कहां! 75% Boat और Apple के एयरपॉड्स

ऐसा मौका फिर कहां!  75% Boat और Apple के एयरपॉड्स

Amazon Summer Sale: अमेजन समर के आखिरी दिन बोट के हेडफोन जिनकी कीमत 4,500 रुपये के है, ये सेल में सिर्फ 1000 रुपये में मिल रहे हैं. इस सेल एपल एयरपॉड्स पर भी पहली बार सीधे 25% का डिस्काउंट मिल है. इसके अलावा icici, Rbl और Kotak बैंक के कार्ड पेमेंट करने पर 1500 रुपये तक इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा रहा है.

Amazon Summer Sale Deals and Offers

1-boAt Airdopes 141 True Wireless Earbuds with Upto 42H Playtime, Beast Mode(Low Latency Upto 80ms) for Gaming, ENx Tech, ASAP Charge, IWP, Smooth Touch Controls(Cyan Cider)

इन एयरडॉप्स कीमत है है 4490 रुपये लेकिन डील में 73% का डिस्काउंट जिसके बाद इनको सिर्फ 1199 रुपये में खरीद सकते हैं. इनमें तीन कूल कलर का ऑप्शन है. एक बार चार्ज होने के बाद ये करीब 42. गेमिंग के लोगों के लिये इनमें इनमें Beast Mode दिया है जिसमें लो Latency रहती है. साथ ही इनका टच बेहद स्मूद है

Amazon Deal On boAt Airdopes 141 True Wireless Earbuds with Upto 42H Playtime, Beast Mode(Low Latency Upto 80ms) for Gaming, ENx Tech, ASAP Charge, IWP, Smooth Touch Controls(Cyan Cider)

2-Apple AirPods (2nd Generation)

एपल कंपनी एयरपॉड्स का शौक है तो उसके भी अमेजन समर सेल में बेस्ट चल रही है. इन एयरपॉड्स कीमत है है 12,900 रुपये लेकिन ऑफर में 25% का डिस्काउंट है बाद इसे इसे 9,690 रुपये में खरीद सकते हैं. इनमें इमर्सिव साउंड के लिये वॉइस कमांड लिये लिये Siri है सिर्फ Hey Siri बोलकर Siri से कनेक्टेड सकते हैं. इनका डिजायन के हिसाब से बेस्ट है और इनमें सॉफ्ट 3 silicone tips दी हैं स्मॉल, मीडियम और लार्ज साइज और ये किसी भी तरह के कान में आराम से से फिट फिट हो जाती जाती हैं. साथ ही ये स्वैट और वाटर रेसिस्टेंट भी हैं.

Buy Apple AirPods (2nd Generation)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क होगा. यहां बताए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता.

Reference-www.abplive.com