कैसा है MIVI का 100W का साउंडबार, आपके बजट में घर में पार्टी का मजा मजा

कैसा है MIVI का 100W का साउंडबार, आपके बजट में घर में पार्टी का मजा मजा

Mivi Fort S100 Features: भारत में साउंडबार का टीवी के साथ चलन बढ़ रहा है. इसके कई फायदे होते हैं. अगर घर अंदर तेज आवाज में म्यूजिक सुनने मन कर रहा है तो बस बढ़ा वॉल्यूम. आज हम आपको MIVI ब्रांड के साउंडबार बारे में बताने जा रहे हैं आपकी जरूरतों को तो पूरा, लेकिन जेब जेब पर भरी नहीं पड़ेगा. मतलब कम पैसे में पार्टी का ठीक-ठाक इंतजाम हो जाए

ये साउंडबार है Mivi Fort S100. इस साउंडबार साथ आप अपने पुराने टीवी में भी जान सकते हैं. वो भी कम खर्चा करके. 100 वाट का है और इसमें 2 सबवूफर दिए गए ं इसकी कीमत मात्र 4999 रुपये है. 4999.

साउंड क्वालिटी
S100 के साथ काफी बैलेंस्ड साउंड साउंडबार पर और मिड्स बहुत अच्छे लगते थे, चाहे वह हो जिसे आप सुन रहे या मूवी जो आप देख रहे हों. . . . . . . ओवरऑल साउंड क्वालिटी अच्छी है. आपको घर में इसे चलाते वक्त साउंड की कमी महसूस नऋ नं

कनेक्टिविटी
जो सस्ते आते हैं उनके साथ कनेक्टिविटी की दिक्कत रहती है, लेकिन MIVI Fort S100 के साथ कोई दिक्कत दिक्कत है. जब मैंने अपने फोन से कनेक्ट किया तो आसानी से कनेक्ट हो गया, इसके अलावा अपने लैपटॉप से ​​कनेक्ट किया भी कोई कोई दिक्कत नहीं आई. इसमें HDMI ARC, यूएसबी, ब्लूटूथ, ऑक्स और COAXIAL इनपुल जैसे कनेक्टिविटी शानदार. ओवर ऑल कनेक्टिविटी अच्छी है.

डिजाइन
डिजाइन की करें तो यह और साउंडबार्स की तरह सिंपल दिखाई देता है. हालांकि इसका साइज थोड़ा बड़ा है. ये ब्लैक बॉडी और सफेद साइड्स वाला साउंडाबार टीवी और एंटरटेनमेंट सिस्टम्स के आसानी से जा सकता है, यह के भी साथ रखने से से अटपटा नहीं लगेगा. MIVI ब्रांडिंग कुछ के लिए थोड़ा बहुत लाउड लग सकता, लेकिन यह व्यक्तिगत पसंद.

Mivi Fort S100 sound bar में कुछ चीजों की कमी आपको लग सकती है. जैसे कि इसमें कस्टमाइजेबल साउंड नहीं है. हालांकि इसमें प्रीसेट साउंड दिए गए हैं जैसे, मूवी आदि. इन सभी साउंड्स के लिए रिमोट. इस साउंड बार में मोड रिटेन करने का फीचर नहीं है. मतलब आप बंद कर देते हैं और ऑन हैं तो यह ब्लूटूथ मोड पर ऑन होता है. S100.

क्या आपको यह खरीदना चाहिए?
अगर एक अच्छे साउंडबार की तलाश में हैं, जोकि आपके फीचर्स के साथ साथ भरोसेमंद भी तो तो Mivi Fort S100 sound bar आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Facebook Search History: फेसबुक पर न पता कर पाए कि आपने किसे था सर्च, ऐसे डिलीटी करें सर्च हिस्ट्री हिस्ट्री

यह भी पढ़ें: Budget Smartphone: 6000 रुपये के बजट आते हैं ये स्मार्टफोन जानिए लिए कौनसा है फिट फिट

Reference-www.abplive.com