Android 13, Pixel 6a, Pixel Watch समेत क्या हो सकतईाथह

Android 13, Pixel 6a, Pixel Watch समेत क्या हो सकतईाथह

Google I/O 2022 सालाना डेवलपर जल्द आने वाला है, जो 11 और 12 मई के लिए है. इस प्रोग्राम यह कुछ हार्डवेयर अनाउंसमेंट के साथ सॉफ्टवेयर डिवेलपमेंट को शोकेस करता है. परंपरागत रूप से, Google अपने सॉफ़्टवेयर के में खुलासे करता है और के लिए स्टोर में क्या है. हालांकि, ऐसे अवसर आए जब जब Google यूजर्स के लिए हार्डवेयर प्रॉडक्ट की घोषणा करता, जिसमें एक नया फोन, शायद वॉच वॉच या बहुत कुछ शामिल हो सकता है.

How to Watch Live Google I/O 2022
Google I/O 2022 इस साल फिर ऑनलाइन हो रहा है और सभी के इसमें शामिल होने के लिए स्वतंत्र, लेकिन सबसे पहले, आपको Io.google/2022 पर अपना रजिस्ट्रेशन रजिस्ट्रेशन कराना होगा. कीनोट 11 मई को 10:00 AM PDT (10:30 PM IST) के लिए निर्धारित है. इच्छुक लोग YouTube पर लाइव देख सकते हैं.

android 13
हर साल, Google Android के एक नए की घोषणा करता है, और इस साल वह Android 13 की घोषणा करेगा, जो कि Android 12 पर एक बहुत बड़ा अपग्रेड होने की की उम्मीद उम्मीद नहीं है. . जहां तक ​​की बात है, तो जिस कंटेंट आपको ज्यादा कलरफुल, अच्छा नोटिफिकेशन, एक प्राइवेट पिकर, बेहतर क्यूआर कोड स्कैनर, अन्य छोटे लेकिन जरूरी फीचर्स के साथ मिलने मिलने की की उम्मीद है. हम उन के बारे में ज्यादा सुनने की उम्मीद करते हैं जो Android 13 मई 11 पर लाएगा.

Pixel 6a
पिछले कुछ से से, Google अपने पिक्सल स्मार्टफ़ोन के एक किफायती वर्जन की कर रहा है, और इस साल लिए एक किफायती पिक्सल 6 का समय है, जिसे पिक्सल पिक्सल 6a के रूप में डब डब किया गया गया. लेकिन यहां एक है, Google आमतौर पर I/O पर स्मार्टफ़ोन घोषणा नहीं करता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, Google आखिरकार इस के के I / O में एक स्मार्टफोन, Pixel 6a की घोषणा कर सकता.

See also  Test Your Trivia Skills In Trivial Pursuit Live! 2

Pixel Watch
पिक्सल वॉच कुछ समय से चर्चा में है, और इसमें आईफोन 4 मूमेंट भी – कुछ हफ्ते पहले एक में पूरी तरह से सार्वजनिक चकाचौंध में लीक हो गया गया इस तरह प्रमुख लीक के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि Google के पास पहली इन-हाउस स्मार्टवॉच के साथ है. यह दो अलग-अलग और चार कलर में आने की है, और हमें इस सप्ताह आखिर में Google I/O पर इसके बारे में और जानने की उम्मीद है.

Pixel Buds Pro
हमारी उम्मीदों के लाइनअप में नए पिक्सेल बड्स प् .प् इसने पिछले खबरों में अपनी जगह बनाई, और जाहिर है, इसके “जल्द” आने की उम्मीद, लेकिन हम जानते कि यह कितनी जल्दी है, और हम यह भी जानते जानते हैं कि यह चार कलर ऑप्शन में आ सकता सकता कि रियल रेड, कार्बन, लिमोनसेलो और फॉग. हमें इस सप्ताह के आखिर में Pixel Buds Pro.

यह भी पढ़ें: Google smartwatch: गूगल की पहली में क्या मिल सकते हैं और कैसा हो सकता है डिजाइन, जानिए

यह भी पढ़ें: live y15c: वीवो ने भारत लॉन्च किया सस्ता वाला स्मार्टफोन, कम में मिल सकते हैं ये फीचर्स फीचर्स

Reference-www.abplive.com